Share on WhatsApp

बीकानेर: चाहो तो मेरे नाम को गूगल कर लेना,बच्चों का नुकसान हुआ तो,आपका भी कर दूंगा,लगता है साल 2018 की बात भूल गए, छात्र नेता कूकना का वीडियो वायरल

बीकानेर। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक भविष्य का नेता अन्य छात्रों के साथ विश्वविद्यालय के प्रिंसिपल को धमका रहा है। वीडियो को लेकर कई यूजर भारतीय शिक्षा पद्धति में गुरु और शिष्य के रिश्ते का छात्र नेता को मान रखने की सीख भी दे रहे हैं। वीडियो में कांग्रेस के प्रदेश सचिव एग्रीकल्चर कॉलेज के डीन को धमकाते हुए बोल रहे हैं कि आप लंदन में नहीं बैठे हैं यह बीकानेर है बच्चों का भविष्य अगर बर्बाद हुआ तो आपको भी नहीं छोडूंगा। छात्र नेता इतने में ही नहीं रुकता उन्हें 2018 में छात्रों के एडमिशन को लेकर हुए विवाद की बात करते हुए डीन को सबक सिखाने की बात कर रहा है।

दरअसल बीकानेर के स्वामी केशवानंद राजस्थान कृषि विश्वविद्यालय के 40 छात्रों को विश्वविद्यालय ने अटेंडेंस शॉट बताकर परीक्षा में बैठाने से इंकार कर दिया। उसके 40 बच्चों को उनके परिजनों के साथ पहुंचे राम निवास कूकना भी विरोध जताते पहुंचे थे। कूकना ने डीन आई पी सिंह पर बच्चों के परिजनों व महिलाओं से बदसलूकी व अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है। रामनिवास कुकणा ने बताया कि इस तरह का व्यवहार देखकर मुझे लगा जिंदा इंसान होना और यह बताना भी जरूरी था। मैंने मंत्री को फोन किया।उन्होंने कहा कि जब मैं स्टूडेंट लीडर अपने नाम के आगे लिखता हूं तो मुझे स्टूडेंट के अधिकारों के लिए लड़ना भी पड़ेगा। मैंने कुछ भी गलत नहीं बोला है,लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करना मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *